यहाँ पर आपको रोज नयी कहानियो का अपडेट मिलेगा | अन्तर्वासना और मस्ताराम.नेट की मजेदार कहानिया कामुकता से भरी कहानी पढ़ के मज़ा कर सकते है और अपनी भी कहानी mastaram.net पर भेजे |

 

पहली बार हस्तमैथुन: मेरी जबानी

4 साल की उम्र मैं मुझे हस्तमैथुन करना मेरे चचेरे भाई ने सिखाया था जो मुझसे उम्र में बड़ा थाI वो अपने परिवार के साथ हमारे घर छुट्टियां बिताने आया हुआ था और यूँही हम दोनों के बीच लड़कियों और सेक्स को लेकर बात शुरू हो गयीI वो यह जानकार आश्चर्यचकित था कि मुझे सेक्स और हस्तमैथुन के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं पता थाI

अब सोच कर अजीब भी लगता है और हंसी भी आती है कि मैंने एक ही कमरे में उसके साथ हस्तमैथुन कर लिया थाI एक दोपहर जब घर के बाकी सदस्य बाहर गए हुए थे तो हमने पॉर्न फ़िल्म देखी और उसके बाद हस्तमैथुन कियाI मुझे बड़ा मज़ा आया था और मैं आगे भी करना चाहता था लेकिन मेरे बेवक़ूफ़ भाई ने मुझे यह कहा कि रोज़ हस्तमैथुन करने से मैं अँधा हो जाऊंगाI मैंने भी उसकी बात को सच मान लिया और तीन साल तक यही सोच कर डरता रहाI

'आकस्मिक लेकिन मज़ेदार'

Comments :

0 comments to “पहली बार हस्तमैथुन: मेरी जबानी”

Post a Comment

Daily Categories

Powered by Blogger.

Blog Archive